Saturday, September 28, 2024

Cyclone Michaung: चक्रवात ‘मिचौंग’ के कारण रद्द हुई बिहार और झारखंड से चलने वाली ये ट्रेनें

पटना। इस समय चक्रवात मिचौंग की वजह से बिहार और झारखंड से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया गया है। बता दें कि आन्ध्र प्रदेश के तटीय क्षेत्रों में मिचौंग तूफान को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे के क्षेत्र से होकर गुजरने वाली 17 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इन ट्रेनों में दानापुर- एसएमबीटी बेंगलुरू, पटना एर्नाकुलम और कोयम्बटूर-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन शामिल हैं।

कई ट्रेनें प्रभावित

इस समय चक्रवात मिचौंग के कारण हटिया-सर एम. विश्वईश्वरैया, बेंगलुरु एक्सप्रेस को 3 दिसंबर को रद्द किया गया था। वहीं सर एम. विश्वईश्वरैया- हटिया एक्सप्रेस 5 दिसंबर, हटिया-एर्नाकुलम धरती आबा एक्सप्रेस 4 दिसंबर और एर्नाकुलम-हटिया धरती आबा एक्सप्रेस ट्रेन 6 दिसंबर को रद्द की गई है। वहीं 2 दिसंबर को बरौनी-कोयंबटूर साप्तहिक एक्सप्रेस ट्रेन और 6 दिसंबर को कोयंबटूर-बरौनी साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन को रद्द करने का फैसला किया गया था। इसके अलावा धनबाद-अल्लापुझा एक्सप्रेस 3-4 दिसंबर को रद्द रहेगी। वहीं अल्लापुझा-धनबाद एक्सप्रेस 6-7 दिसंबर को रद्द की गई है।

यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

दूसरी तरफ ट्रेनों के रद्द होने की सूचना समय पर नहीं मिलने पर यात्री हटिया स्टेशन पहुंच गए थे। जिससे उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस संबंध में रेलवे का कहना है कि जैसे ही मुख्यालय से ट्रेनें रद्द होने की जानकारी मिली। यात्रियों को एसएमएस भेजकुर सूचना दे दी गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news