Friday, October 18, 2024

बिहार: 76 दिन बाद आज भारत लौटेंगे लालू प्रसाद यादव, बेटी रोहिणी ने की लोगों से भावुक अपील

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद 11 फरवरी को भारत वापस लौट रहे है. वो आज यानि की शनिवार को सिंगापुर से दिल्ली लौट रहे है. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर उनके भारत लौटने की खबर दी है.

आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने भावुक अपील करते हुए लिखा है कि हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी 11 फरवरी को सिंगापुर से भारत जा रहे हैं. एक बेटी के तौर पर मैं अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ्य कर आप सभी के बीच भेज रही हूं .अब आप लोगों का काम है पापा का ख्याल रखना. पापा को स्वस्थ रखना अब आप सबकी जिम्मेदारी होनी चाहिए.

लालू यादव से मिलते वक़्त बरतें सावधानी

इसके अलावा रोहिणी ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें में वो कहती है कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है. डॉक्टरों ने कहा है कि पापा को इंफेक्शन से बचाना होगा. ज्यादा लोगों से मिलने के लिए चिकित्सकों ने मना किया है. चिकित्सकों ने कहा है कि यदि किसी से मिलना भी है तो सबको मास्क पहन कर मिलना होगा . पापा भी जब किसी से मिले तो मास्क पहन कर मिले . पापा के लिए आप सबों का प्यार असीम है. मैं अपने तरफ से आप सभी को यह कहना चाहती हूं कि भारत पहुंचने के बाद पापा से जब भी आप सभी मिलें तो , मिलते वक्त सावधानी जरूर बरतें. सभी मिलने के वक़्त मास्क लगाएं और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में हमारी मदद करे.

पहले से थी भारत लौटने की चर्चा

बता दें कि लालू प्रसाद के फरवरी में भारत लौटने की चर्चा पहले से ही हो रही थी. राजद के कुछ नेता लोग उनसे मिलने सिंगापुर गए थें, उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि राजद सुप्रीमों फरवरी के दूसरे सप्ताह में भारत लौटेंगे.

बेटी रोहिणी ने दिया था किडनी

मालूम हो कि राजद सुप्रीमों लालू यादव का दिसंबर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी दोनों किडनी ख़राब हो चुकी थी. उनकी बेटी रोहिणी ने ही अपने पिता को अपनी एक किडनी देकर जान बचाई थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news