Thursday, September 19, 2024

Bihar Politics: लालू यादव ने किया बड़ा दावा, सभी पांच राज्यों में होगी इंडिया अलायंस की जीत

पटना। बिहार की राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव ने महागठबंधन को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की स्थिति मजबूत है और हर जगह ( विधान सभा चुनाव क्षेत्रों ) से अच्छी रिपोर्ट आ रही है। इस दौरान लालू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी बचाव किया है। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है।

पांच विधानसभा चुनाव वाले राज्य

दरअसल, पांचों राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना ) में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बड़ा दावा किया है। इस दौरान राजद सुप्रीमो ने कहा कि पांचों राज्यों में हम (इंडिया गठबंधन) जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजे आएंगे।

सीएम नीतीश के बचाव में आए लालू यादव

इसके आलावा लालू यादव, सीएम नीतीश कुमार का बचाव करते भी दिखाई दिए। उन्होंने बिहार विधान मंडल में महिलाओं को लेकर सीएम नीतीश के दिए गए बयान के विरोध और उनकी मानसिक हालत पर उठाए गए सवाल को लेकर कहा, नीतीश जी के बारे में जी भी लोग बोल रहे हैं, बेकार बोल रहे हैं। नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है। अब हर जगह से मोदी जी का खेल खत्म हो गया है।

दिसंबर में होगी लैंड फॉर जॉब मामले की सुनवाई

बता दें कि लालू यादव इस वक्त दिल्ली में हैं। आज उनके खिलाफ चल रहे लैंड फॉर जॉब मामले में सुनवाई होनी थी। अब इस मामले की सुनवाई दिसंबर महीने के तीसरे सप्ताह में की जाएगी। इसी दौरान लालू यादव ने पत्रकारों से पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की और जीत का दावा किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news