Thursday, September 19, 2024

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की राजनीति में एंट्री, पिता ने किया बड़ा खुलासा

पटना। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह जल्द ही राजनीति में एंट्री लेंगी। जानकारी के अुनसार सोमवार को वह चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अभियान जन सुराज से जुड़ने जा रही हैं। इस बात का खुलासा अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने किया है।

जन सुराज की सदस्यता लेंगी अक्षरा

दरअसल, बिहार की राजनीति में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पूरी तरह से सक्रिय हैं। यही नहीं बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर काफी अहमियत रखते हैं। प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज से पहले ही कई आईपीएस, आईएएस और प्रबुद्ध लोग जुड़ चुके हैं। ये सिलसिला लगातार चल रहा है। अब खबर आ रही है कि सिनेमाजगत के सितारे भी उनसे जुड़ रहे हैं। इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी प्रशांत किशोर के अभियान से जुड़ने जा रही हैं। आज पटना के पाटलिपुत्र स्थित जन सुराज के प्रधान कार्यालय में दोपहर 3:00 बजे यह कार्यक्रम होना है।

अक्षरा के पिता ने दी जानकारी

इस विषय में जानकारी देते हुए अक्षरा सिंह के पिता और भोजपुरी कलाकार विपिन सिंह उर्फ इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज उनकी बेटी ‘जन सुराज अभियान’ से जुड़ने जा रही है। यह पार्टी नहीं है, एक अभियान है जो देश और बिहार के लिए कुछ करने का जज्बा प्रदान करता है। मेरी बेटी ने इसमें शामिल होने की इच्छा जाहिर की तो हमने भी हां कर दिया। अब हमारी बेटी प्रशांत किशोर के अभियान में जुड़ी है तो हम लोग उसके उनके साथ हैं। वहीं अक्षरा सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर विपिन सिंह ने कहा कि यह भविष्य की बात है। अगर प्रशांत किशोर की सहमति होगी और वह इच्छा जाहिर करेंगे तो अक्षरा सिंह चुनाव भी लड़ सकती हैं।

प्रशांत किशोर कर रहे पदयात्रा

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर 2022 से लगातार बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर लोगों से मिल रहे हैं। वह पंचायत स्तर तक दौरा कर रहे हैं। यही नहीं प्रशांत किशोर अपनी जनसभा में लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और बीजेपी पर हमलावर हैं। वह लोगों को सही गलत का फर्क समझा रहे हैं, जाति के आधार पर वोट न दें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news