Thursday, September 19, 2024

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर पर बरसी लालू यादव की बेटी, चुनावी रणनीतिकार को बताया BJP का दलाल

पटना। जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस समय पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान वह प्रतिदिन लोगों से मिलते हैं और बात करते हैं। इसके साथ ही वह बीजेपी, आरजेडी, कांग्रेस सबके किए गए कामों की चर्चा करते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं, कि लोगों को जात-पात देखकर नेता नहीं चुनना चाहिए। फिलहाल गुरुवार को एक बयान जारी करते हुए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। इसे लेकर अब लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार को जवाब देते हुए प्रशांत किशोर को खरी खोटी सुनाई है।

प्रशांत किशोर पर लालू की बेटी का हमला

इस दौरान रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए लिखा कि ये है कौन? इसको कोई पहचानता भी है? रोहिणी आचार्य ने अपनी पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पवन वर्मा, सीएम नीतीश कुमार, राहुल गांधी अभिषेक बनर्जी, जगन रेड्डी, स्टालिन का नाम लेते हुए प्रशांत किशोर को राजनीतिक पिता बताया है। रोहिणी आचार्य ने कहा कि प्रशांत किशोर बीजेपी की दलाली करते हैं इसलिए उनपर मीडिया की कृपा दृष्टि बनी रहती है। वहीं रोहिणी आचार्य ने एक्स पर आगे कहा कि इन्हें कोई भाव न दे, चला है तेजस्वी यादव पर कीचड़ उछालने।

जानें क्या था प्रशांत किशोर का बयान?

दरअसल, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार बयान जारी करते हुए लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। प्रशांत किशोर ने कहा था तेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी हैं। वह क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। तेजस्वी यादव लालू के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं। यही नहीं चुनावी रणनीतिकार ने राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए कहा था कि राजीव गांधी के लड़के हैं राहुल गांधी इसलिए वह कांग्रेस के बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा कि बाबू जी की पार्टी है तो कोई भी नेता बन जाएगा। बाबूजी की दुकान है तो कोई भी जाकर बैठ जाएगा और मालिक बन जाएगा। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि इसमें आपकी क्या योग्यता है?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news