Friday, September 20, 2024

बिहार: सीनियर IPS विकास वैभव ने DG शोभा अहोतकर पर लगाया गाली देने का आरोप, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

पटना। सीनियर आईएएस केके पाठक के गाली देने का मामला अभी शांत हुआ ही था कि अब बिहार के सीनियर आईपीएस के गाली देने का मामला सामने आया है। बिहार के सीनियर आईपीएस अधिकारी एवं होमगार्ड और फायर सर्विसेज के आईजी विकास वैभव में फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से डीजी शोभा अहोतकर पर गाली देने का आरोप लगाया हैं।

ट्वीट करके तुरंत किया डिलीट

आईपीएस विकास वैभव ने ट्वीट कर लिखा कि डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं लेकिन यात्री मन आज वास्तव में द्रवित है। गौरतलब है कि विकास वैभव ने यह ट्वीट बुधवार की रात डेढ़ बजे के करीब किया। हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक खबर फैल चुकी थीं। इस पोस्ट के बाद से बिहार के प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई।

DG मैडम से सुन रहा हूं गालियां

बता दें कि सीनियर आईपीएस विकास वैभव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे IG, Homeguards and Fire Services का दायित्व दिनांक 18.10.2022 को दिया गया था और तबसे सभी नव दायित्वों के निर्वहन हेतु हरसंभव प्रयास कर रहा हूं। तबसे प्रतिदिन अनावश्यक ही DG मैडम से गालियां सुन रहा हूं। परंतु यात्री मन आज वास्तव में द्रवित है।

ईश्वर से किया प्रार्थना

इतना ही नहीं विकास वैभव ने डीजी शोभा अहोतकर पर उनकी मां और पत्नी को भी गाली देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैं चाहता तो रिकॉर्ड कर सकता था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। ऐसे अपमान के लिए सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं।

कौन हैं शोभा अहोतकर

मालूम हो कि शोभा अहोतकर अभी बिहार होमगार्ड एंड फायर सर्विसेज की डीजी हैं। बिहार के डीजीपी बनने की रेस में उनका भी नाम शामिल था परंतु आरएस भट्टी राज्य के डीजीपी बने थें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news