Thursday, September 19, 2024

Osama Shahab News: ओसामा शहाब को भेजा गया मोतिहारी, आज कोर्ट में होगी पेशी

पटना। पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को कोर्ट में पेशी के लिए सीवान जेल से मोतिहारी भेजा गया। बता दें कि ओसामा शहाब पर मोतिहारी में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में ओसामा समेत कुछ और लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। इस दौरान बुधवार को ओसामा शहाब को सीवान जेल से 11 बजकर 56 मिनट पर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ओसामा को लेकर रवाना हो गई। बता दें की मोतिहारी के नगर थाना में ओसामा शहाब के खिलाफ कांड संख्या 533/23 दर्ज है।

आज होगी कोर्ट में पेशी

बताया जा रहा है कि मोतिहारी में ओसामा शहाब की बहन का ससुराल है। यहां ससुराल में बहन के पट्टीदार ने सीधे तौर एफआईआर दर्ज करवाया है। ओसामा पर यह आरोप है कि वह अपने कई गुंडों को लेकर आया था और बाउंड्री तोड़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। कहा जा रहा है कि उसी समय से पुलिस ओसामा की तलाश कर रही थी। ओसामा शहाब को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद वहां से सीवान की पुलिस उसे लेकर आई थी। जहां कोर्ट में पेशी के बाद ओसामा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। बता दें कि आज मोतिहारी वाले मामले को लेकर ओसामा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

भारी सुरक्षा के बीच लाया गया

बता दें कि ओसामा शहाब के वकील ने 28 अक्टूबर को एसीजेएम 9 की अदालत में एक आवेदन दिया था। इसमें यह कहा गया था कि ओसामा शहाब को मोतिहारी वाले केस में भारी सुरक्षा के बीच भेजा जाए क्योंकि उन्हें जान का खतरा है। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर ओसामा को भारी सुरक्षा के बीच मोतिहारी भेजा गया है। वहीं ओसामा को देर शाम तक सीवान मंडल कारा लाया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news