Friday, October 18, 2024

बिहार: छपरा मॉब लिंचिंग के शिकार दूसरे युवक की भी हुई मौत, 10 फरवरी तक इंटरनेट बंद

पटना। छपरा में हुए मॉब लिंचिंग के शिकार दूसरे युवक की भी मौत हो गयी है. छपरा कांड में घायल हुए राहुल की पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की सूचना सारण पुलिस को दे दी गयी हैं. मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया जायेगा. मालूम हो कि मुखिया पति विजय यादव द्वारा बंधक बनाकर पीटने के बाद एक युवक की मौत पहले ही हो गयी थी. जबकि दो युवकों का इलाज पटना के हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां एक युवक ने कल रात दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद माहौल न बिगड़ें इसके लिए इंटरनेट को 10 फरवरी तक बैन कर दिया गया है.

घर में मचा कोहराम

राहुल की मौत होने से उसके घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि पांच दिनों से राहुल की स्थिति गंभीर बनी हुई थी. बुधवार की शाम अचानक उसकी तबियत बिगड़ी। डॉक्टरों की टीम ने राहुल को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसे नहीं बचा सके. बताया जा रहा है कि राहुल को वेंटीलेटर पर रखा गया था. बुधवार की शाम में उसका ब्लड प्रेशर काफी नीचे चला गया. जिसके बाद उसके शरीर में हरकत होनी बंद हो गयी. पांच डॉक्टरों की टीम उसे बचाने में लगी रही लेकिन राहुल ज़िंदगी की जंग हार गया.

ये था पूरा मामला

बता दें कि मुबारक पंचायत के एक मुर्गी फार्म में तीन युवकों को बंधक बनाकर पीटा गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तीनों युवकों को बेरहमी से लोहे के रॉड और पाइप वगैरह से पीटा गया कि एक युवक अमितेश की पहले दिन ही मौत हो गयी, जबकि दो अन्य पटना में इलाजरत थें, परंतु इसमें से राहुल की भी मौत हो गयी है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news