Friday, September 20, 2024

Bihar: बेटी ने दर्ज कराया FIR, पिता पर लगाया गलत काम करने का आरोप

पटना। बिहार के बेतिया से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बगहा पुलिस जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां एक 18 साल की लड़की ने अपने ही पिता पर गलत काम करने का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की का यह आरोप है कि उसके पिता उसके साथ सोने का दबाव बनाते हैं। वह उसके साथ गलत काम करना चाहते हैं। यही नहीं जब वह इसका विरोध करती है तो उसके पिता उसकी बेरहमी से पिटाई करते हैं। इन सब से परेशान होकर पीड़ित लड़की ने थाने में लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

लड़की ने बताई आप बीती

इस मामले को लेकर चौतरवा थानेदार सुरेश यादव ने बताया कि पीड़ित लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसपर तत्काल FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान पर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि जब मैं घर में अकेली रहती थी तो पापा अक्सर अपने पास सोने के लिए बोलते हैं। इतना ही नहीं उसके मना करने पर पिता उसे मारते भी हैं। लड़की ने बताया कि कभी-कभी तो उसके पिता धमकी भी देते थे कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो हत्या करके उसके भाई और बड़ी मां को फंसा देंगे। पीड़ित लड़की ने बताया कि रविवार की शाम भी उन्होंने मेरे साथ गलत करना चाहा, लेकिन मैंने विरोध किया तो मेरे कपड़े उतारने लगे और पिटाई भी की।

पीड़िता के पिता ने कहा, आरोप बेबुनियाद हैं

वहीं पीड़िता की मां ने भी बताया कि जब यह घटना हुई उस समय वह घर से बाहर थी। बाकी बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान मेरी बड़ी बेटी घर में अकेली थी। तभी मौका पाकर मेरे पति ने उसके साथ गलत करना चाहा। जब बेटी ने मना किया तो उसने मारपीट भी की। जब हम घर पहुंचे तो बेटी ने पूरी घटना की जानकारी दी। बता दें, पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि मेरी बेटी ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाया है वह निराधार और बेबुनियाद है। पिता का कहना है कि लड़की घर से बाहर गई थी। जब देर शाम को वह घर लौटी तो मैंने लेट होने का कारण पूछा, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। इस पर मैंने गुस्सा होकर उसे थप्पड़ जड़ दिया। जिसे लेकर वह हंगामा करने लगी और हम पर जबरदस्ती करने का आरोप लगा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news