Wednesday, September 25, 2024

CM नीतीश ने सुशील मोदी पर ली चुटकी, बोले- बेचारे को हटा दिया, डिप्टी सीएम भी नहीं बनाया

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप लोग ही बताइए वो पहले क्या थे? वह यहां कब थे? जब तक साथ में थे तो ठीक से काम कर रहे थे। आजकल बेचारे को तो हटा दिया है तो मुझे भी तकलीफ हुआ है। बेचारे को डिप्टी सीएम भी नहीं बनाया। आजकल रोज बोलते रहते हैं और वो खूब छपता है लेकिन हमें कोई मतलब नहीं है, खूब छपवाओ।

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हमें तो याद करवाना पड़ता है कि हमने बिहार के लिए कितना काम किया है लेकिन हमारी बात तो नहीं छपती है। आजकल तो मीडिया पर उन लोगों का कब्ज़ा है। बीजेपी द्वारा लगातार हो रहे अटैक करने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जाने दीजिये, जो करना है करने दीजिये। जिसको जितना अटैक करना है करें। मुझे कोई परवाह ही नहीं है।

मोतिहारी के महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय में दिए गए अपने भाषण के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने जो कहा उसका गलत मतलब निकाला गया। मैंने मोतिहारी में विवि बनाने की चर्चा की थी। मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ का नहीं था। जो काम हुआ है उसे याद रखिए लेकिन मीडिया ने जो दिखाया और चलाया उसका मुझे बहुत दुःख हुआ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news