Wednesday, September 25, 2024

‘गाली’ देने के बाद ‘लाइन’ पर आये JDU विधायक गोपाल मंडल, पत्रकारों के लिए कही ये बात

पटना। सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। दरअसल उन्होंने राजधानी पटना में पत्रकारों के सवालों पर गन्दी-गन्दी गालियां दी है। वहीं अब इस मामले में उन्होंने माफ़ी मांगी है। गोपाल मंडल के आपत्तिजनक बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई। बवाल बढ़ता हुए देखकर गोपाल मंडल लाइन पर आ गये और शुक्रवार को उन्होंने वीडियो जारी करते हुए इस मामले में सफाई दी।

सफाई में ये कहा

बता दें कि गोपाल मंडल ने वीडियो जारी कर कहा है कि अगर मेरी बात से किसी पत्रकार को ठेस पहुंची है तो उसके लिए हम माफ़ी मांगते है। हम 4 बार चुनाव जीत चुके हैं तो कोई दबंगई करते तो नहीं जीते है। हम किसी को कुछ नहीं बोले हैं लेकिन किसी को ऐसा लगता है तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे तभी पत्रकारों ने सवाल किया कि भागलपुर अस्पताल में रिवॉल्वर लहरा रहे थे। इसी का जवाब देते ये मैंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।

जानिए मामला

उन्होंने आगे कहा कि मैं तो पोती के इलाज के लिए अस्पताल गया था। तभी पैंट से रिवॉल्वर स्लिप कर गया तो उसे हाथ में ले लिया। मैंने किसी को गाली नहीं दी है न कोई अशब्द बोला है। बता दें कि शुक्रवार यानी 06 अक्टूबर को जदयू विधायक से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप रिवॉल्वर लेकर अस्पताल गए हुए थे। इसके बाद गोपाल मंडल भड़क गए और पत्रकारों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हम लहरायेंगे रिवॉल्वर… तू लोग हमारा बाप हो।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news