Thursday, September 19, 2024

बिहार: सुशील मोदी का बड़ा खुलासा, JDU की चाहत है कि BJP से हो जाए गठबंधन

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि RJD और कांग्रेस को डरने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाज़े बंद हैं।

बीजेपी नेता का बड़ा खुलासा

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार की सियासत गरमाई हुई है। अब इसी बीच मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने यह दावा किया है कि जेडीयू के लोग बीजेपी के पास ऑफर लेकर आ रहे हैं।

जेडीयू का ऑफर- NDA के साथ हो जाए गठबंधन

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जेडीयू के लोग ऑफर लेकर आते रहते हैं कि नीतीश कुमार को राज्यपाल बना दीजिए तो जेडीयू का गठबंधन बीजेपी से हो जाएगा। सुशील कुमार मोदी ने बताया कि जेडीयू के अधिकांश विधायक और सांसद चाहते हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी से गठबंधन कर लें और बिहार में एनडीए सरकार बन जाए, लेकिन हम लोग नीतीश कुमार को राज्यपाल या कुछ भी नहीं बनाएंगे। राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने यह भी कहा कि बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता नीतीश कुमार को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। सीएम नीतीश के पास एक वोट की भी क्षमता नहीं है। नीतीश कुमार जब एनडीए में थे तब वो आरजेडी, कांग्रेस के नजदीकी होने का ढोंग रचते थे और बीजेपी को डराते थे कि अगर गड़बड़ करोगे तो उन लोगों के साथ चला जाऊंगा।

नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाज़े बंद

वहीं बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आगे ये भी कहा कि नीतीश कुमार अब आरजेडी और कांग्रेस को डरा रहे हैं कि अगर उन्हें भाव और सम्मान नहीं दिया गया तो वह बीजेपी के साथ चले जाएंगे। सुशील मोदी ने कहा कि मैं RJD और कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बीजेपी का दरवाजा बंद है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news