Thursday, September 19, 2024

बिहार: कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर बरसे AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी, राहुल गांधी को दी चुनौती

पटना। रविवार को AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

कांग्रेस और RJD पर निशाना साधा

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को संसद में पास हुए महिला आरक्षण बिल को लेकर को कांग्रेस और RJD पर निशाना साधा है। बताया जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में एक रैली को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव का नाम भी लिया।

असदुद्दीन ओवैसी ने दी राहुल गांधी को चुनैती

बता दें कि हाल ही में संसद में महिला आरक्षण बिल पास हुआ है जिसे लेकर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये कांग्रेसी ऐसे हैं, समाजवादी, लालू की पार्टी, अरे तुम लफ्ज़ मुसलमान का नाम लेने से डरते हो पार्लियामेंट में, मैंने खड़े होकर कहा कि मुस्लिम महिलाओं और ओबीसी को रिजर्वेशन मिलना चाहिए। वहीं रैली को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला और राहुल गांधी को हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आपके नेता को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं। आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, आप ज़मीन पर आइए मुकाबला करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं। ये यही कांग्रेस ही थी जब बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद गिराई गई थी।

ओवैसी बोले हम हवा के साथ चलने वाले लोग नहीं

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि वह कहते रहे कि मैं महिलाओं के खिलाफ हूं, लेकिन असल में ये लोग महिलाओं, ओबीसी और मुसलमानों के खिलाफ हैं। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी नेता कहते हैं कि AIMIM के दो नेताओं ने संसद में महिला आरक्षण बिल के खिलाफ वोट किया, लेकिन हम दोनों ने पूरे संसद को हिलाकर रख दिया। उन्होंने बताया कि स्पीकर साहब ने कहा, ओवैसी साहब आप दो हैं आपके साथ कोई नहीं है, मैंने कहा मेरे साथ अल्लाह है। हमारे साथ अल्लाह है और हम हवा के साथ चलने वाले लोग नहीं है, हम तो हवा के खिलाफ चलने वाले लोग हैं। हम तूफानों में कश्ती चलाएंगे, आप हमें सिखाएंगे?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news