Thursday, September 19, 2024

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा ने दी सीएम नीतीश को सलाह, कहा- महागठबंधन से जल्द-जल्द से बाहर निकलें

पटना। RLJD के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते नज़र आ रहे हैं। सोमवार को उन्होंने महागठबंधन और सीएम नीतीश पर निशाना साधा।

नीतीश कुमार परेशानी में हैं

RLJD के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में मोनाजिर हसन के शामिल होने की ख़बर आ रही है। उपेंद्र कुशवाहा ने इस मौके पर प्रेस वार्ता की और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार महागठबंधन से जल्द-जल्द से बाहर निकलें। नीतीश कुमार जितने दिन महागठबंधन में रहेंगे उनकी आयु उतनी ही कम होती जाएगी। नीतीश कुमार परेशानी में हैं। उनका इतनी परेशानी में रहना ठीक नहीं है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनके साथ मेरी हमदर्दी है वह जल्द गठबंधन से बाहर निकलें।

नीतीश तब भी सेकुलर थे और आज भी

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार जीवन भर बीजेपी के साथ रहे हैं और आज अलग हो गए हैं। वह तब भी सेकुलर थे और आज भी सेकुलर हैं। जब मैं बीजेपी के साथ नहीं था तब भी और जब साथ हूं तब भी मैं सेकुलर हूं। आगे नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि थ्री C से कभी कंप्रोमाइज नहीं करेंगे। क्या थ्री C में से नीतीश कुमार ने एक सी हटा दिया है ? वह बोले की बिहार को 2005 से पहले वाली स्थिति में धकलने का प्रयास किया जा रहा है और इस प्रयास का नेतृत्व नीतीश कुमार कर रहे हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है।

उपेंद्र कुशवाहा बिहार का नया मुख्यमंत्री बनाएंगे

वहीं RLJD ज्वाइन करने के बाद मोनाजिर हसन ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के साथ यह एक नया समीकरण है। उन्होंने कहा कि कुशवाहा और मुस्लिम साथ है। हम सब मिलकर एक ऐसा समीकरण बनाएंगे। तमाम गरीब कुशवाहा के साथ हैं और उपेंद्र कुशवाहा को हम लोग नया बिहार बनाने के लिए मुख्यमंत्री बनाएंगे। वह बोले कि RJD और JDU ने मुसलमान को और अल्पसंख्यकों को ठगने का काम किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news