Friday, September 20, 2024

बिहार : बेतिया में मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

पटना। यह मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के डूमरी महानवा गांव का है। जिसमें खेत में मवेशी चराने को लेकर गांव के ही दो पक्षों में विवाद हो गया था।

घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

बेतिया जिले में मवेशी चराने को लेकर एक विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। यह घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के डूमरी महानवा गांव की बताई जा रही है। मृतक का नाम रामकृत यादव (50 वर्षीय) बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में मारी गोली

मृतक रामकृत यादव के बड़े भाई रामेश्वर प्रसाद ने बताया कि शनिवार की शाम को गांव के ही केदार यादव, छोटेलाल यादव और मुन्ना यादव से खेत में मवेशी चराने को लेकर मेरे बड़े भाई की कहासुनी हो गई थी। विवाद के बाद सभी को लगा कि मामला शांत हो गया है लेकिन रविवार की सुबह जब रामकृत यादव खाना खाकर घर से निकले तो रास्ते में मुन्ना यादव, छोटे लाल यादव और केदार यादव ने उन्हें घेर लिया और उन पर तीन राउंड गोली चला दीं, जिसमें से उन्हें एक गोली लग गई थी। किसी तरह आनन-फानन में रामकृत को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

मझौलिया थाना के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार घटना को लेकर बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया के जीएमसीएच में भेज दिया गया है। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news