Thursday, September 19, 2024

बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश की बैठक में नहीं पहुंचे ललन सिंह, सियासी गलियारों में चर्चा तेज

पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी कड़ी में सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा जमीनी तौर पर रणनीतियां बनाई जा रही हैं. इसी क्रम में जनता दल यूनाइटेड की भी सीएम आवास पर बैठक हुई मगर इस बैठक में ललन सिंह कहीं भी नजर नहीं आएं

बैठक में ललन सिंह नहीं हुए शामिल

मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई जिसमे लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में उमेश कुशवाहा (प्रदेश अध्यक्ष), संजय झा (मंत्री), विजेंद्र यादव, अशोक चौधरी और विजय चौधरी मौजूद रहे मगर ललन सिंह शामिल नहीं हुए.

सेहत का दिया हवाला

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सेहत का हवाला देते हुए ललन सिंह के बैठक में शामिल नहीं होने की वजह बताई। जानकारी के अनुसार बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के विभिन्न ज़िले के अध्यक्षों को बूथ लेवल तक पार्टी को मज़बूत करने की सलाह दी.

नीरज कुमार ने क्या कहा ?

नीरज कुमार ने कहा कि बैठक के दौरान सभी हलको के कार्यकर्ताओं से पार्टी की ज़मीनी पकड़ पर जानकारी ली गई। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी के दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर महामंथन शुरू कर दिया है। वह आगामी चुनाव में पार्टी को मज़बूत करते हुए भाजपा के खिलाफ रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं।

एक और चर्चा सुर्ख़ियों में

जदयू की चुनावी तैयारियों के बीच ललन सिंह के बैठक में गैर मौजूदगी की यह चर्चा काफी हो रही है वहीं एक और चर्चा जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है वो है- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी-20 सम्मलेन में गए थे इसी बात से ललन सिंह ख़फ़ा थे तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news