Thursday, September 19, 2024

आरा पहुंचे आनंद मोहन, बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा

पटना। पूर्व सांसद आनंद मोहन एक कार्यक्रम के लिए गुरुवार को आरा पहुंचे। वो वहां जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आरा के नागरिक प्रचार सभागार में पहुंचे थे लेकिन मीडिया के सवालों पर भड़कते नज़र आए।

अपमान का हिसाब, एहसान सूद समेत वापस

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने जन संवाद कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम अपमान का हिसाब करते हैं और एहसान भी सूद समेत वापस कर देते हैं। उन्होंने कहा कि आनंद मोहन किसी से डरने वाला नहीं है। डर जिससे डरता है उसका नाम आनंद मोहन है और जो डर गया मानो मर गया। आनंद मोहन जेल में बिस्तर छोड़ कर आया है। मर्द का एक पैर 24 घंटे जेल में होता है। हम किसी से डरने वाले नहीं लड़ने वाले हैं। आनंद मोहन ने कहा कि मैं ऊपर वाले के अलावा और किसी से नहीं डरता। गुरुवार को आनंद मोहन आरा पहुंचे थे जहां एक कार्यक्रम के दौरान वो मीडिया के सवालों पर बरस पड़े।

मंच संचालन सही नहीं होने से भड़क

बता दें कि आनंद मोहन के पहुंचने के बाद कार्यक्रम चल रहा था पर बीच में कई बार आनंद मोहन कार्यक्रम को लेकर उनके समर्थकों पर गुस्सा करते दिखाई दे रहे थे। तभी अचानक वह कार्यक्रम के बीच में ही वहां से उठकर अपनी गाड़ी के पास पहुंच गए और पटना जाने के लिए गाड़ी में बैठने लगे। सबके बहुत मनाने के बाद वह मंच की तरफ वापस जाने लगे। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मी भी वहां पर मौजूद थे जिन्होंने आनंद मोहन से सवाल पूछना चाहा तो वो भड़क गए। आनंद मोहन ने मीडिया कर्मियों पर गुस्सा दिखाते हुए न सिर्फ हटने को कहा बल्कि धमकी भी देने लगे और कैमरा, माइक और आईडी पर हाथ मारने लगे। इस दौरान उनकी तस्वीरें वहां मौजूद मीडिया कर्मियों के कैमरे में कैद हो गई। दरअसल,जब आनंद मोहन कई नेताओं के साथ मंच पर मौजूद थे तब नागरिक प्रचार सभागार से लोग बाहर निकलकर घूमने लगे और खाना खा रहे थे। इस बीच मंच का सही ढंग से संचालन नहीं हो पा रहा था। जिससे कार्यक्रम में देरी होने के कारण आनंद मोहन भड़क गए और निकल गए।

बीजेपी पर निशाना साधा

आनंद मोहन इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर बरसते नज़र आए। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह से नहीं डरता हूं। डर गया तो आनंद मोहन कैसा? आनंद मोहन ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में अगर कोई परिवारवाद है तो वो है संघ परिवार। देश में संघ परिवार के ही राष्ट्रपति हैं, प्रधानमंत्री हैं, उप राष्ट्रपति हैं और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी संघ के हैं। उन्होंने कहा कि ओम बिरला और इनके साथ-साथ विभिन्न प्रांतों के राज्यपाल भी संघ के ही हैं। वह बोले कि हमारा परिवारवाद नहीं है। इस देश में केवल एक ही परिवारवाद चल रहा है संघ परिवार। इस दौरान आनंद मोहन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ की। पूर्व सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने कानून में बदलाव करके मुझे आप लोगों के बीच खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि हम राजपूत हैं, हम लड़ते हैं तो ताल ठोक कर लड़ते हैं और अगर मिलते हैं तो दिल खोलकर मिलते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news