Friday, September 20, 2024

रवि किशन के भाई का निधन, एक साल के अंदर खोया दो भाइयों को

पटना: भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रवि किशन के परिवार पर दुखों का पहार टूट पड़ा है. रविवार को भाजपा के सांसद रवि किशन के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का हार्ट अटैक से कारण निधन हो गया है. उनकी उम्र 53 वर्ष बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसारअभिनेता के भाई का निधन दोपहर में 12 बजे के करीब हुआ था. इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने दी है. रवि किशन ने ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. घटना की जानकारी मिलते ही अभिनेता मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

राम किशन शुक्ला के निधन की जानकारी देते हुए रवि किशन ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘दुःखद मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है. महादेव से प्रार्थना है कि अपने श्री चरणों में स्थान दें ओम् शान्ति शान्ति शान्ति’. रवि किशन के इस इंस्टा पोस्ट पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने दुख जताया, जिनमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह आदि शामिल हैं.

दोपहर में अचानक बिगड़ी थी तबीयत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सांसद के बड़े भाई मुंबई में ही रहते थे. वो रवि किशन के प्रोडक्शन का काम संभालते थे. मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को काम करते वक्त अचानक राम किशन शुक्ला की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने राम किशन शुक्ला को मृत घोषित कर दिया. रवि किशन के तीन भाइयों में राम किशन शुक्ला दूसरे नंबर के भाई थे. बता दें कि राम किशन शुक्ला का एक 25 साल का बेटा है. उनका बेटा किसी सरकारी नौकरी में कार्यरत है, वहीं बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है.

मार्च 2022 में खोया था दूसरा भाई

बता दें कि इससे पहले मार्च 2022 में रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला की मौत हो गई थी. रमेश शुक्ला ने एम्स में अपनी अंतिम सांस ली थी. जानकारी के अनुसार रवि किशन के बड़े भाई को कैंसर था, जिसका इलाज एम्स में चल रहा था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए. एक साल में परिवार के दो सदस्यों को खोने से रवि किशन के परिवार को बड़ा झटका लगा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news