Thursday, September 19, 2024

No-confidence motion: लोकसभा में विपक्ष पर बरसे NDA के ‘चिराग’, भाषण सुनकर खुश हुए अमित शाह

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ अपनी बात रखी। इस दौरान चिराग पासवान ने सदन में गृह मंत्री अमित शाह की कही बातों का समर्थन किया। साथ ही साथ बड़ा दावा करते हुए कहा कि मैं बिहारी हूं और विश्वास दिलाता हूं कि बिहार से 40 की 40 सीटें हमारा NDA गठबंधन जीतकर आयेगा, इसमें कहीं कोई शंका नहीं है।

पीएम मोदी करेंगे सबका सपना पूरा

चिराग पासवान ने आगे कहा कि मैं जमुई का प्रतिनिधित्व करता हूं, मेरे नेता मेरे पिता आदरणीय राम विलास पासवान जी की कर्मभूमि हाजीपुर रही हैं। मैं बिहार के हरेक जिले में घूमा हूं और वो मेरे विश्वास को बढ़ाता है कि बिहार के युवा देश को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनते हुए देखना चाहते हैं। 2047 में हमारे देश को एक विकसित देश के तौर पर देखना चाहते हैं और इस सपने को हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ही पूरा कर सकते हैं।

जानिए मणिपुर मुद्दे पर क्या कहा

अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ अपनी बात रखते हुए चिराग पासवान ने मणिपुर का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों से चल रही बहस में केवल दोषारोपण ही किया गया है। ये लोग बतायें कि इन्होंने मणिपुर के लिए क्या किया? गृहमंत्री अमित शाह ने तमाम पहलुओं को खूबसूरती से सदन में रखा। इतनी विनम्रता के साथ उन्होंने अपनी सारी बातें रखी। विपक्ष के लोग अपना सलेक्टिव नजरिया रखते हैं। ये लोग मणिपुर गये लेकिन बिहार के दरभंगा, अरवल, मुजफ्फरपुर क्यों नहीं गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news