Monday, September 23, 2024

Ashutosh Shahi Murder Case: बिहार STF ने कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा और गोविंद को किया गिरफ्तार

पटना। मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में बिहार STF को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मामले में मुख्य अभियुक्त मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा को रामेश्वरम से गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि घटना के बाद से बिहार पलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी। इसके लिए एसटीएफ की एक टीम तमिलनाडु तो एक टीम दिल्ली में छानबीन कर रही थी। फिलहाल दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर पटना भेजा जा रहा है।

कुख्यात अपराधी हैं दोनों

बिहार पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा है कि मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में मुख्य अभियुक्त मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा को अरेस्ट कर लिया गया है। मालूम हो कि कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर एवं पटना के विभिन्न थानों में हत्या एवं रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं जबकि गोविंद शर्मा के विरुद्ध 5 मामले दर्ज हैं।

जानिए मामला

बता दें कि मुजफ्फरपुर का लकड़ीढ़ाई इलाका 21 जुलाई की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। शहर के नामचीन प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की बेख़ौफ़ अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। अपराधियों ने आशुतोष शाही समेत 5 अन्य लोगों पर गोलियां बरसाई। जिसमें आशुतोष शाही और उनके दो अंगरक्षक की मौत हो गई थी। जबकि इसमें घायल वकील और एक अन्य का पटना के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं इलाजरत एक और बॉडीगार्ड की सोमवार रात मौत हो गई जबकि वकील का उपचार जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news