Monday, September 23, 2024

बेंगलुरु महाबैठक: विपक्ष की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस वजह से शामिल नहीं हुए सीएम नीतीश कुमार

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेंगलुरु में महाबैठक के बाद हुए साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए थे। जिसके बाद इस बात को लेकर कयास लगाए जाने लगे कि नीतीश नाराज हो गए हैं इसलिए उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग नहीं लिया। अब इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई दी है।

फैलाई जा रही गलत ख़बरें

विपक्षी एकता की मीटिंग को लेकर ख़बरें चल रही थी कि गठबंधन का नाम I. N. D. I. A रखने से नीतीश खुश नहीं है। इसके अलावा नीतीश कुमार को बैठक में संयोजक नहीं बनाया गया, जिसे लेकर वो नाराज हो गए। अब इसे लेकर नीतीश कुमार का बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ये ख़बरें गलत फैलाई जा रही है।

राजगीर आने की थी इच्छा

बुधवार को मलमास मेले का उद्घाटन करने राजगीर पहुंचे हुए थे। जहां पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि वहां पर मीटिंग खत्म हुई तो हम वहां से चल दिए क्योंकि हमें राजगीर आना था। मेरी इच्छा राजगीर आने को हो रही थी। हम पूरी तरह से उन लोगों के साथ हैं।

बीजेपी का बैठक से क्या लेना-देना

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम किसी बात से नाराज नहीं हैं, भाजपा का उस बैठक से क्या लेना-देना…बैठक में सब बात हुई है, सबके सुझाव आए, उसके बाद ही कुछ घोषित किया गया। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली थी तब हमने कहा कि हमें अब जाने दीजिए…जब सही समय आएगा तब इसकी भी संभावना है कि कुछ और लोग भी शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news