Thursday, September 19, 2024

बिहार: चिराग पासवान एनडीए में हो सकते हैं शामिल, चर्चाएं तेज

पटना। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान से रविवार को उनके पटना स्थित एसकेपुरी आवास पर साक्षात्कार किया। इस मुलाकात के बाद बिहार में राजनीतिक उतार-चढ़ाव तेज हो गया है।

चिराग पासवान एनडीए में शामिल!

राजनीतिक विशेषज्ञों के अनुसार इस मुलाकात के दौरान चिराग पासवान के एनडीए में शामिल होने की तारीख तय हो गई होगी। इसके साथ ही अब चिराग पासवान के मोदी कैबिनेट में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है। हालांकि नित्यानंद राय ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि चिराग पासवान का घर पुराना घर है. यहां हमारा पुराना संबंध है और सदा रहेगा. जब हमारी मुलाकात होती है तो अच्छी बात होती है आज भी हुई है.

महागठबंधन को लेकर कही के बात

नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा और रामविलास ने देश को अपनी सेवा से खुश रखने का काम किया है. चिराग से हमारी बात कभी बिगड़ी ही नहीं थी कि बनने को लेकर बात उठ रही है. दरअसल महागठबंधन प्रधानमंत्री के कार्य से घबरा चुकी है. महागठबंधन में घबराहट के कारण आपसी टकराव हो रहा है. विपक्षी नेता एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मगर, देश की जनता प्रधानमंत्री के लिए पहले ही एकजुट हो चुकी है.

नित्यानंद ने लालू यादव को लेकर कही ये बात

लालू यादव को लेकर नित्यानंद ने कहा कि लोकतंत्र में जनता की शक्ति होती है. भ्रष्टाचारी अपराधीकरण को बढ़ावा देने वाले को जनता पसंद नहीं करती है. विपक्षी दल सिर्फ भ्रष्टाचार के लिए एकजुट है जनता के लिए कोई एकजुटता नहीं है. वहीं तेजस्वी यादव की चार्जशीट पर नित्यानंद राय ने कहा कि भ्रष्टाचार अपराध करने वालों पर कानून अगर कार्रवाई कर रही है तो उसमें गलत क्या है?

बिहार में जंगलराज का माहौल- नित्यानंद राज

नित्यानंदराज ने कहा कि बिहार में जंगलराज का माहौल बना हुआ है. बिहार में अपराधिक घटना काफी बढ़ चुकी है. 10 महीने की सरकार में 5000 से अधिक अपराधिक घटना हो चुकी है. बिहार में सुशासन की बात हो रही है, उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या यह सुशासन का राज है? नीतीश जी तेजस्वी को लेकर जो भी सोचे बिहार की जनता ने उनके बारे में सोच लिया है. फिर से नीतीश कुमार को सत्ता में नहीं लाना है, जनता यह मन बना कर वोट करेगी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news