Sunday, September 22, 2024

तेजस्वी पर चार्जशीट के बाद गुस्से से लाल हुए लालू यादव, बोले- पीएम मोदी सोच ल, तोहार का हाल होई

पटना। राष्ट्रीय जनता दल आज अपना 27वां स्थापना दिवस मना रहा है। इस अवसर पर वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। राजद प्रमुख लालू यादव भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे।

तोहार का हाल होई मोदी

तेजस्वी यादव पर चार्जशीट के बाद लालू यादव पहली बार कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। पीएम मोदी को नसीहत देते हुए लालू ने कहा कि तोहार का हाल होई पीएम मोदी, सोच ल। उन्होंने आगे कहा कि हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे। जितना मुक़दमा करना है कर लो। 2024 में हम उखाड़ फेकेंगे।

उखाड़ फेकेंगे मोदी को

बता दें कि लालू यादव ने अपना भाषण भोजपुरी में दिया। महंगाई पर चर्चा करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि देश में आपसी भाईचारा ख़राब करने की कोशिश में बीजेपी जुटी हुई है। राजद के स्थापना दिवस समारोह में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि विपक्षी एकजुटता के लिए हम संकल्पबद्ध है। मोदी देश को तोड़ने का काम कर रहा है इसलिए हम उसे उखाड़ फेकेंगे।

विधायकों को खरीद रही सरकार

लालू यादव ने आगे कहा कि विधायकों की ख़रीद-फरोख्त करके सरकार बनाई जा रही है। लेकिन हमको न झुकना है न टूटना है। जेपी का योगदान हमें भूलना नहीं है। मालूम हो कि राजद कार्यालय में RJD 27 वां स्थापना दिवस बना रही है। 5 जुलाई 1997 को राष्ट्रीय जनता दल की स्थापना हुई थी। तबसे लालू यादव लगातार पार्टी के अध्यक्ष रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news