Sunday, October 27, 2024

टांय-टांय फिस्स हुई विपक्षी दलों की बैठक… सुशील कुमार मोदी ने ली चुटकी

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पहल पर आज राजधानी पटना में आयोजित विपक्षी नेताओं की महाबैठक खत्म हो गई है। विपक्षी नेताओं की बैठक में 15 पार्टियों के 27 नेता शामिल हुए। बता दें कि इस बैठक में 6 राज्यों के मुख्यमंत्री एवं 5 राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हुए। मुख्यमंत्री आवास 1 अणे मार्ग में करीब ढाई घंटे तक मीटिंग हुई। वहीं इस बैठक को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तंज कसा है।

टांय-टांय फिस्स हो गई बैठक

सुशील कुमार मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्षी दलों की बैठक टाय टाय फिश हो गई क्योंकि इस बैठक में सिर्फ अगली बैठक कब होगी ये तय हुआ है। बैठक से देश की जनता क्या नहीं जानना चाहेगी कि नीतीश कुमार,अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी में से कौन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला करने वाले हैं। इन लोगों ने तो बाहर भी बोला था कि वो एक साथ लड़ेंगे।

मीटिंग में शामिल होने वाले नेता

इस मीटिंग में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, महबूबा मुफ्ती, दीपांकर भट्टाचार्य, भगवंत मान, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, उमर अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, हेमंत सोरेन जैसे नेता शामिल हुए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news