Friday, September 20, 2024

Opposition Parties Meeting: बिहार में विपक्षी दलों का महाजुटान, पटना पहुंचीं महबूबा मुफ्ती

पटना। बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जायेगी। पटना में विपक्षी दलों के नेताओं का जुटान शुरू हो चुका है। जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पटना पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट पर बिहार सरकार की मंत्री शीला मंडल ने उन्हें रिसीव किया। इस दौरान जदयू के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। महबूबा मुफ़्ती एयरपोर्ट से सीधे राजकीय अतिथिशाला गई हैं।

कुर्सी के लिए काम कर रहा विपक्ष

वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों की बैठक को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यह जमावड़ा पूरी तरह से फ्लॉप साबित होने वाला है। सत्ता के लिए ये लोग कवायद करते रहते हैं जबकि भाजपा देश के लिए काम कर रही है। कुर्सी के लिए काम करने वाले लोग औंधे मुंह गिरेंगे।

लालू यादव से मिलेंगी ममता बनर्जी

बता दें कि सीएम आवास पर होने वाली बैठक में शामिल होने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्नेला और राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा पटना आयेंगे। केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पटना तख्त श्री हरिमंदिर साहिब गुरुद्वारा जाकर मत्था टेकेंगे। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी भी आज पटना पहुंचेंगे। ममता बनर्जी आज राजद प्रमुख लालू यादव से भी मुलाकत करेंगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news