Sunday, September 22, 2024

मांझी बोले- तेजस्वी को CM नहीं बनायेंगे नीतीश, बस दिखा रहे लॉलीपॉप

पटना। हम प्रमुख जीतन राम मांझी के बेटे डॉ संतोष कुमार सुमन के नीतीश कैबिनेट से इस्तीफे के बाद बिहार की सियासत गरमाई हुई है। इसे लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी पर जमकर निशाना साधा है। सीएम नीतीश ने कहा कि मैंने इस्तीफा देकर जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया था। वहीं नीतीश कुमार के बयान के बाद जीतन राम मांझी ने गया स्थित सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया।

तेजस्वी को दिखा रहे लॉलीपॉप

HAM के संरक्षक जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उन्होंने मेरे सभी विधायकों के सामने कहा कि दुकान बंद कीजिए नहीं तो बाहर जाइए। वो समस्याओं को सुनने वाले नहीं थे। इसके बाद मेरे बेटे ने 13 जून को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। जीतन राम मांझी ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को लॉलीपॉप दिखा रहे हैं। वो तेजस्वी यादव को कभी सीएम नहीं बनायेंगे। इस दौरान जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके जैसा व्यक्तित्व किसी आदमी का नहीं है।

जदयू में विलय करने की शर्त

इससे पहले सीएम नीतीश ने कहा कि सभी जानते थे कि मांझी बीजेपी के लोगों से मिल रहे हैं। हम सबको तो मालूम ही था कि वे चले जायेंगे लेकिन हमसे आकर कहते थे कि कहीं नहीं जायेंगे। इसके आलावा सीएम नीतीश ने स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने मांझी को कहा था कि अपनी पार्टी का जदयू में विलय कर दीजिये या फिर महागठबंधन से अलग हो जाइये। उन्होंने विलय करने के बदले महागठबंधन से अलग होने का निर्णय लिया। जिसके बाद उनके बेटे संतोष मांझी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news