Thursday, September 19, 2024

बिहार: अनाप-शनाप बक रहे हैं…मंत्री श्रवण कुमार ने सम्राट चौधरी पर साधा निशाना

पटना: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने रविवार को मुजफ्फरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि सम्राट चौधरी अनाप-शनाप बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनको अपनी पद की गरिमा बनाई रखनी चाहिए. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सम्राट चौधरी बीजेपी के लिए मिट्टी तैयार कर रहे हैं.

अनाप-शनाप बोलना अच्छा नहीं

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सम्राट चौधरी लगातार अनाप-शनाप बोल रहे हैं. ऐसा करने से उनकी प्रतिष्ठा खत्म हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो बडे़ नेता हैं इसके साथ-साथ एक पार्टी के अध्यक्ष की भूमिका भी वो निभा रहे हैं. ऐसे में कुछ भी अनाप-शनाप बोलना उनके लिए अच्छा नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी को अनाप-शनाप और अनर्गल बातें नहीं करनी चाहिए.

2024 का इंतजार है

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 18 सालों से नीतीश कुमार को मिट्टी में मिलाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वो लोग खुद मिट्टी में मिलते जा रहे हैं. सम्राट चौधरी पर धावा बोलते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि वो लोग खुद मिट्टी में मिलने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि 2024 का इंतजार है.

सरकार पर लगाए आरोप

मुजफ्फरपुर के समाहरमालय सभागार में ग्रामीण विकास विभाग की एक बैठक में विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की गई. इस दौरान उन्होंने सम्राट चौधरी पर ये बयान दिए. इसके साथ ही उन्होंने भारत सरकार पर भी कई आरोप लगाए. बता दें कि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार और राजद पर कई गंभीर बयान भी दिए हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news