Saturday, October 26, 2024

बाबा बागेश्वर पर बयान देकर फंसे पप्पू यादव और जगदानंद सिंह, मुजफ्फरपुर में दाखिल हुआ परिवाद

पटना: बाबा बागेश्वर के बिहार दौरे को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बयान देकर जाप प्रमुख पप्पू यादव और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह फंस गए है। अब इस मामले को लेकर इनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है।

दरअसल दोनों के खिलाफ मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। परिवाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने दाखिल कराया है। जिसमें कहा गया है कि जगदानंद सिंह और पप्पू यादव ने बाबा बागेश्वर के खिलाफ अशोभनीय बयान दिया है। और उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। इनलोगों के बयान से दंगा भी भड़क सकता है। इस परिवाद पर जल्द ही सुनवाई हो सकती है। आपको बता दें कि बागेश्वर बाबा के आगमन से पहले ही सियासत शुरू हो गयी है। इससे पहले राजद के नेताओं ने भी उनके पटना दौरे को लेकर विरोध किया है। तो दूसरे तरफ बीजेपी उनके आगमन का स्वागत कर रही है।

बागेश्वर सरकार पर हो रही सियासत

आपको बता दें कि जाप के प्रमुख पप्पू यादव ने कहा था कि बागेश्वर बाबा अगर इतने चमत्कारी हैं तो गरीब को अमीर क्यों नहीं बना देते। क्यों नहीं बॉर्डर से आर्मी को हटा देते। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बागेश्वर बाबा पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि आजकल जिसका मन होता है, वही बाबा बन जाता। ये लोग संत नहीं हो सकते, ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। इस तरह के लोग सिर्फ उन्माद फैलाने का काम करते हैं। उन्मादी संत हो जाए, ऐसा देश में नहीं चलेगा। जिसके बाद से बीजेपी ने जगदानंद के बयान की आलोचना की थी। इससे पहले आपको बता दें कि पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप ने भी चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वो भाई-चारा को बढ़ावा देने आ रहे हैं। तो उनका स्वागत किया जायेगा। लेकिन अगर हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं। तो उनका एयरपोर्ट पर ही विरोध करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news