Thursday, September 19, 2024

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोवा के सीएम को दी नसीहत, बोले ऐसे बयान से…

पटना: हाल ही में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा बिहारियों को लेकर की गई अपमानजनक टिप्पणी पर आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोवा के सीएम को नसीहत दी है और उनके बयान की निंदा भी की है नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोगों के बारे में ऐसा बयान कभी नहीं देना चाहिए. लोगों को ऐसे बयानों से बचना चाहिए। आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री के द्वारा बिहारियों के बारे में किए गए टिप्पणी पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ-साथ कई लोगों ने आलोचना की है.

गोवा के सीएम ने किया खेद व्यक्त

वहीँ बढ़ते विवाद को देखते हुए गोवा के मुक्यमंत्री ने अब सफाई दी है. प्रमोद सावंत ने कहा कि हमारे बयान को तोड़-मड़ोकर पेश किया गया. हमारा भाषण कोंकणी भाषा में था और कुछ नेताओं ने मेरे भाषण को ट्विस्ट कर दिया, अगर वहां वहां मजदूर को दुख पहुंचा हो तो मैं इसके लिए खेद व्यक्त करता हूं.

गोवा के सीएम ने की थी टिप्पणी

आपको बता दें कि 1 मई (मजदुर दिवस) के दिन गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी में एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया था कि तटीय राज्य में करीब 90 परसेंट अपराध बिहार, यूपी तथा बाकि इलाक़ों के प्रवासी मजदूरों के द्वारा अंजाम दिए गए हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद से ही उनकी काफी आलोचना होनी शुरू हो गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news