Thursday, September 19, 2024

बिहार: बेटे के तिलक समारोह से आनंद मोहन की तस्वीरें आईं सामने

पटना: बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर रार छिड़ा हुआ है. आनंद मोहन की रिहाई को लेकर लगातार राज्य का सियासी पारा हाई है. आज सुबह खबर आई कि जी. कृष्णैया की पत्नी ने आनंद मोहन की रिहाई को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दिया है. इसको लेकर 8 मई को सुनवाई भी होने वाली है. इसी बीच आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद के तिलक की तस्वीरें सामने आई हैं.

चेतन आनंद की शादी की तस्वीरें

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आनंद मोहन अपने बेटे की शादी में रस्मों को अदा कर रहे हैं. बता दें कि चेतन आनंद की 3 मई को शादी होने वाली है. इस शादी में बेहद कम लोगों को बुलाया गया है. काफी हद तक शादी को प्राइवेट रखने की कोशिश की गई है. रविवार के दिन चेतन आनंद की शादी की रस्में हुईं. जिसमें देखा जा सकता है कि आनंद मोहन बेटे को आशिर्वाद देते नजर आ रहे हैं.

आठ मई को होगी सुनवाई

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के बाद से लागातार उनकी रिहाई को लेकर सवाल उठाया जा रहा था. इस मामले को लेकर राज्य की नीतीश सरकार भी सवालों के घेरे में आ रही है. इस मामले में अब जानकारी सामने आ रही है कि आनंद मोहन की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट में 8 मई को सुनवाई होने वाली है. डीएम जी. कृष्णैया की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में उनके रिहाई को चुनौती दी थी. इस मामले में शीर्ष आदालत 8 मई को सुनवाई करने वाली है.

रिहाई के फैसले पर लगेगा रोक?

गोपालगंज के डीएम जी. कृष्णैया के हत्या के मामले सजा काट रहे आनंद मोहन को बीते दिनों जेल से रिहा कर दिया गया. इस मामले में जी. कृष्णैया की पत्नी ने शीर्ष आदालत में उनकी रिहाई को चुनौती दी थी. इस मामले में अब 8 मई को सुनवाई होने वाली है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनकी रिहाई के फैसले पर रोक लगा देती है तो आनंद मोहन को एक बार फिर से जेल जाना पड़ सकता है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news