Thursday, September 19, 2024

मायावती के आरोपों पर ललन सिंह ने किया पलटवार, बताया BJP की B टीम

पटना: कल पूर्व सांसद आनंद मोहन और उनके साथ 26 अन्य लोगों की रिहाई का ऐलान कर दिया गया. इस रिहाई के पहले से ही बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि सरकार ने आनंद मोहन की रिहाई के लिए कानून में बदलाव किया है. इसपर जदयू का जवाब भी सामने आया है.

मायावती बीजेपी की बी टीम

जदयू की ओर से ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बीजेपी के कहने पर मायावती ने आनंद मोहन की रिहाई पर सवाल उठाया है और आनंद मोहन की रिहाई को दलित विरोधी बता रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मायावती बीजेपी की बी टीम हैं.

ललन सिंह का ट्वीट

क्या कहा था मायावती ने?

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मयावती ने नीतीश कुमार को ट्वीट के माध्यम से घेरा है. मयावती ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बता दें कि आनंद मोहन इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं. आनंद मोहन पर जी. कृष्णैया की हत्या का आरोप है, जिसमें वो सजा काट चुके हैं.

मयावती का ट्वीट

दलित आईएस की हत्या

इस मामले में मयावती ने दो ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि जी. कृष्णैया जो कि तेलंगाना के रहने वाले एक बेहद ही गरीब परिवार से तालुक रखने वाले दलित आईएस थे, उनकी आनंद मोहन ने हत्या कर दी थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news