Saturday, September 21, 2024

नीतीश से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी, भाजपा जीरो बन जाए

पटना: आज नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं में कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई. मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि ” मैंने नीतीश जी से यही अनुरोध किया है कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था तो हम भी बिहार में ऑल पार्टी मीटिंग करें. हमें एक संदेश देना है कि हम सभी एक साथ हैं. मैंने तो पहले ही कह दिया है कि मुझे इससे कोई एतराज नहीं है, मैं चाहती हूं कि भाजपा जीरो बन जाए.”

नीतीश ने कहा ये लोग इतिहास बदलेंगे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ममता बनर्जी ने आज मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि
“अब पता नहीं, ये(भाजपा) इतिहास बदल देंगे या क्या कर देंगे? सभी को सतर्क होना है इसलिए हम सभी के साथ बातचीत कर रहे हैं. हमारे बीच बहुत अच्छी बात हुई है. आवश्यकता अनुसार हम भविष्य में अन्य पार्टियों को साथ में लाकर बातचीत करेंगे.”

नीतीश-तेजस्वी ने की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे हैं. बता दें कि नीतीश कुमार लगातार विपक्षी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

नीतीश के साथ तेजस्वी भी शामिल

नीतीश कुमार इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी. बता दें कि लगातार सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इन सारी मुलाकातों को 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता की आधारशिला के तौर पर देखा जा रहा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news