Thursday, September 19, 2024

बिहार: राज्य में कोरोना बेलगाम, 850 को किया संक्रमित 2 की ली जान

पटना: आठ महीनों के बाद एक बार फिर से बिहार में कोरोना ने तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. राज्य में कोरोना के 850 से अधिक एक्टिव मरीजों की संख्या हो गई है. इसके साथ ही राज्य में एक बार फिर से कोरोना जानलेवा बन चुकी है. गया में पिछले 16 दिनों में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो चुकी है. राजधानी पटना भी लगातार कोरोना की जद्द में आते जा रहा है.

राजधानी में कोरोना 399

राजधानी पटना में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि अब राजधानी में कोरोना मरीजों की संख्या 399 तक पहुंच चुकी है. इसके साथ ही राजधानी पटना में पिछले 24 घंटों में 80 कोरोना केस सामने आए हैं. साथ ही करीब 20 मरीजों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कल मिले थे इतने मामले

बिहार में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 198 नए मरीज मिले हैं. राजधानी पटना के साथ-साथ राज्य के कई अन्य जिलों में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटों में राज्य में 52328 कोरोना के सैंपल्स की जांच की गई थी, जिनमें 198 पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि राजधानी पटना लगातार कोरोना का दंश झेल रहा है. जिले में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पटना में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 71 नए मरीज मिले हैं.

राजधानी कोरोना संक्रमित

बता दें कि राज्य में 8 महीनों के बाद कोरोना के 198 नए मामले एक दिन में मिले हैं. इसके साथ ही राजधानी पटना जो कि लगातार कोरोना का केंद्र बना हुआ है वहां 24 घंटों के अंदर 71 नए कोरोना केस मिले हैं. पटना के साथ ही भागलपुर, गया, पूर्णिया, पश्चिम चंपारण, खगड़िया और मुजफ्फरपुर में भी लगातार कोरोना के मामले मिल रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news