Saturday, September 21, 2024

बिहार: चेतन आनंद की कल होने वाली है इंगेजमेंट, तैयारियां पूरी

पटना: कल यानी 24 अप्रैल को बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है. इसके लिए सारी तैयारियां की जा चुकी हैं. इसके बाद 3 मई को चेतन की शादी देहरादून में होनी है. बता दें कि इस शादी के लिए लगातार आनंद मोहन सिंह तैयारियों का खुद जायजा ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह शादी इस साल की बिहार की दूसरी सबसे बड़ी शादी होने वाली है.

गूंजने वाली है शहनाई

बिहार के बाहुबली नेता के घर एक बार फिर से शहनाई गूंजने वाली है. आनंद मोहन के विधायक बेटे चेतन आनंद की शादी होने वाली है. चेतन आनंद 3 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से पहले चेतन आनंद की 24 मई को सगाई होगी.बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं.

कई कद्दावर नेताओं को निमंत्रण

बता दें कि इसी साल फरवरी के महीने में आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी हुई थी, जिसमें करीब 15 हजार मेहमान शामिल हुए थे. इस बार भी आनंद मोहन अपने बेटे की शाही शादी करने वाले हैं. इस शादी में शामिल होने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और अन्य नेताओं को निमंत्रण दिया है.

डॉक्टर है होने वाली बहू

चेतन आनंद वर्तमान में आरजेडी से विधायक हैं. इसके साथ ही उनकी होने वाली पत्नी पेशे से डॉक्टर है. चेतन की शादी उत्तराखंड में होने वाली है. शादी की तौयारियों का जायजा लेने के लिए आनंद मोहन अपनी पत्नी के साथ उत्तराखंड गए हुए थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news