Saturday, September 21, 2024

बिहार: राज्य में आठ महीने बाद मिले कोरोना के सबसे ज्यादा मामले, स्थिति चिंताजनक

पटना: बिहार में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 198 नए मरीज मिले हैं. राजधानी पटना के साथ-साथ राज्य के कई अन्य जिलों में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटों में राज्य में 52328 कोरोना के सैंपल्स की जांच की गई थी, जिनमें 198 पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि राजधानी पटना लगातार कोरोना का दंश झेल रहा है. जिले में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पटना में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 71 नए मरीज मिले हैं.

राजधानी कोरोना संक्रमित

बता दें कि राज्य में 8 महीनों के बाद कोरोना के 198 नए मामले एक दिन में मिले हैं. इसके साथ ही राजधानी पटना जो कि लगातार कोरोना का केंद्र बना हुआ है वहां 24 घंटों के अंदर 71 नए कोरोना केस मिले हैं. पटना के साथ ही भागलपुर, गया, पूर्णिया, पश्चिम चंपारण, खगड़िया और मुजफ्फरपुर में भी लगातार कोरोना के मामले मिल रहे हैं.

कल मिले थे इतने केस

बिहार में कोरोना लगातार फैलती जा रही है. पिछले 20 दिनों से राज्य में 100 से अधिक कोरोना के मामले देखने को मिल रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 133 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 320 हो गई है. वहीं पिछले 24 घंटो में 8 मरीज कोरोना से रिकवर होकर घर भी जा चुके हैं.

राजधानी में मिले इतने मामले

वहीं राजधानी पटना की अगर बात की जाए तो राजधानी में लगातार राज्य में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. 24 घंटो में पटना में 53 कोरोना के मरीज मिल गए हैं. लगातार राजधानी में बढ़ रहे कोरोना के मरीज चिंता के विषय बने हुए हैं. कोरोना मरीजों के सैंपलों को लगातार राज्य के अलग-अलग अस्पतालों में जांच की जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news