Friday, September 20, 2024

बिहार: भोजपुरी अभिनेत्री चलाती थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पटना: मुंबई में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. इस सैक्स रैकेट में भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी का नाम सामने आया है. सुमन कुमारी भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम कर चुकी हैं. इस रैकेट का खुलासा होने के बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही तीन मॉडल्स को भी इस सेक्स रैकेट के धंधे से आजाद कराया गया है.

फिल्म, हाईप्रोफाइल लाइफ का लालच

सुमन पर आरोप लगा है कि वो फिल्मों और मॉडलिंग की दुनिया में आई नई-नई लड़कियों को करियर ग्रोथ और हाईप्रोफाइल लाइफ का लालच देकर जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल देती थी.बीते दिनों पुलिस ने बॉलिवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आरती मित्तल को भी जिस्मफरोशी के मामले में रंगे हाथों पकड़ा था. उसी तरीके से पुलिस ने सुमन कुमारी को भी गिरफ्तार किया है.

हाईप्रोफाइल होटल में सेक्स रैकेट का खेल

बीते दिनों मुंबई पुलिस की सोशल विंग को जानकारी मिली थी कि गोरेगांव के रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच की जिसमें उन्हें पता चला कि इस रैकेट को चलाने वाली सरगना का रिश्ता फिल्मी दुनिया से जुड़ा है. हाईप्रोफाइल केस देखकर पुलिस ने एहतियात बरतते हुए जाल बिछाना शुरू किया जिसमें सुमन फंसती चली गई और उसे पुलिस ने लड़की सप्लाई के लिए पैसे लेते वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया.

फेक ग्राहक ने फंसाया

पुलिस ने सुमन को पकड़ने के लिए एक फेक ग्राहक तैयार किया था. फेक ग्राहक ने सुमन से मुलाकात की, जिसमें उसे पता लगा कि एक रात के लिए लड़कियों का सौदा 50 हजार से लेकर 80 हजार तक में होता है. इसके बाद बड़ी बोली लगाकर फेक ग्राहक ने सौदा पक्का कर लिया. फिर जैसे ही सुमन ने फेक ग्राहक से पैसे अपने हाथों में लिए मुंबई पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news