Saturday, September 21, 2024

बिहार में पिछले 24 घंटों में 26 हजार 305 सैंपल की जांच, पटना बना रहा हॉटस्पॉट

पटना: बिहार में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही लगातार कोरोना रोकथाम के लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटों में पूरे राज्यभर से 26 हजार 305 सैंपलों की जांच की गई है. इस दौरान एक दो साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

पटना में सबसे ज्यादा मामले

कोरोना सैंपल जांच में भागलपुर, पूर्णिया, पटना, खगड़िया, मुंगेर और लखीसराय से क्रमशः 11, 9, 35, 3, 13 और 3 मरीज पाए गए हैं. बता दें कि पटना लगातार कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. इसके साथ ही राज्य में लगातार कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है.

लगातार 100 से ज्यादा मामले

बिहार में बीते 24 घंटों में कोरोना के 87 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. बता दें कि राज्य में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. शनिवार और रविवार को प्रदेश में 100 से ज्यादा कोरोना के मामले देखने को मिले थे, लेकिन सोमवार को इसकी रफ्तार थोड़ी कम हुई.

राजधानी बना हब

बता दें कि राज्य में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. अगर एक्टिव कोरोना मामलों की बात करें तो फिलहाल राज्य में 546 एक्टिव कोरोना के मामले हैं. बता दें कि बीते दिनों लागातार राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे थे. राजधानी पटना इन मामलों का हब बना हुआ था.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news