Saturday, September 21, 2024

2024 चुनावों की तैयारी शुरू कर दी नीतीश कुमार ने ?, मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संकेतों की राजनीति के खिलाड़ी माने जाते हैं. बुधवार को नीतीश कुमार सबसे पहले डिप्टी सीएम से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान देखा गया कि नीतीश तेजस्वी की बेटी को गोद में लेकर खिलाते नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने बीती रात लालू यादव से भी मुलाकात की थी. तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के घर गए. इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी भी दिखे थे.

जदयू अध्यक्ष भी थे शामिल

नीतीश कुमार आजकल तीन दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं. मंगलवार शाम को ही नीतीश दिल्ली पहुंच गए थे. इसके साथ ही बुधवार सुबह से नीतीश कुमार एक्टिव हो गए. तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद उन्हें लेकर नीतीश कुमार मल्लिकार्जुन खड़गे के घर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह भी साथ थे.

एक साथ आएं विपक्षी दल

2024 लोकसभा आम चुनावों से पहले नीतीश का यह दौरा बड़ा सियासी कदम माना जा रहा है. बता दें कि नीतीश को लगातार विपक्ष के पीएम पद के लिए प्रोजेक्ट किया जा रहा है. ऐसे में नीतीश का यह अहम कदम माना जा रहा है. जहां वो विपक्षी दलों के साथ लगातार बातचीत और मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि पिछले दिनों मल्लिकार्जुन खड़गे ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और विपक्षी दलों को एक साथ आने की अपील की थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news