Thursday, September 19, 2024

बिहार: मोहनिया में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 लोगों को रौंदा

पटना: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया शहर में आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही हादसे में घायल तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

चांदनी चौक पर ट्रक ने मारी टक्कर

कैमूर जिले के मोहनिया शहर के सबसे व्यस्ततम चौकों में से एक है। चांदनी चौक पर तेज रफ्तार में आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी. इस टक्कर में कई लोग घायल हो गए। इसी घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. इसके साथ ही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानिय पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. इस घटना के बाद से स्थान पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए.

कुचलता चला गया ट्रक

बताया जा रहा है कि चांदनी चौक पर दिन में बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित है. इस नियम को लागू कराने के लिए एक सेक्शन फोर्स की तैनाती भी की गई है, लेकिन बावजूद इसके धान से लदा एक ट्रक नो एंट्री क्षेत्र में कैसे चला गया? यह वाकई सोचने का विषय है. इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रामगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार में एक ट्रक आ रहा था. ओवरब्रिज पर भी उसकी रफ्तार नहीं रूकी और उसके चपेट में जो आया उनको वो कुचलता चला गया.

पुलिस कर रही है जांच

इस मामले में मोहनिया थानाध्यक्ष ने बताया कि ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ है। एक ट्रक के रास्ते में जितने लोग आते गए उन्हें वो कुचलता चला गया. बाइक, ई- रिक्शा, पैदल लोग के साथ-साथ कई लोगों को उसने कुचला. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जितने लोग घायल हुए हैं उनकी जानकारी जुटाई जा रही है. साथ ही पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news