Thursday, September 19, 2024

बिहार: सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट ने कहा- बिहार शरीफ में हुई हिंसा सोची समझी साजिश

पटना। रामनवमी के अवसर पर बिहार शरीफ में हुई हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट महमूद प्राचा ने क्षेत्र का दौरा किया। शनिवार को पटना पहुंचने के बाद उन्होंने मीडिया से बात कर केंद्रीय गृह मंत्री पर निशाना साधा। सीनियर एडवोकेट ने तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले हुई ये हिंसा सोची समझी साजिश है।

सही समय पर उतारूंगा नकाब

उन्होंने कहा कि अलग-अलग प्रदेशों में हिंसा की घटनाओं के पीछे बड़ी साजिश है। जिसके पुख्ता सबूत उनके पास मौजूद हैं। आगे उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ साजिश रचने वालों की सही समय पर पोल खोलूंगा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के बिहार दौरे पर भी सवाल खड़े किए हैं।

सीएम नीतीश को दी नसीहत

सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट महमूद प्राचा ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव की बड़े नेताओं में गिनती की जाती है। उनके विरुद्ध साजिश रचकर हिंसा को अंजाम दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि वो सरकारी अफसरों से बच कर रहें क्योंकि अफसर सिर्फ बिहार के नेताओं को नहीं बल्कि अन्य नेताओं को भी गलत सलाह देते हैं। इसलिए इस बात को गंभीरता से लेने कि आवश्यकता है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की एसआईटी सही ढंग से सबूत नहीं जुटा पाई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news