Thursday, September 19, 2024

बिहार: जदयू में जारी लड़ाई के बीच चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान, जाने सीएम नीतीश को लेकर क्या कहा

पटना: बिहार की राजनीति कब किस तरफ करवट बदलेगी वो कहना नामुमकिन हैं। यहां के नेता लोग पार्टी बदलते में पूरी तरह से माहिर है। अभी ऐसा ही कुछ जदयू में देखने को मिल रहा है। उपेंद्र कुशवाहा कौन सी कुर्सी पर कब जाकर बैठ जाए कोई नहीं कह सकता। जदयू में छिड़ी लड़ाई के बीच चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया हैं।

जदयू का कोई वर्तमान भविष्य नहीं

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब जदयू में बचा ही क्या है। जिस दल का नेता किसी अन्य दल के नेता को अपना उत्तराधिकारी मान ले तो इसका मतलब है कि उस पार्टी का अस्तित्व खत्म हो चुका हैं। सीएम नीतीश कुमार ने तो कबूल कर ही लिया है कि उनके बाद सीएम पद के लिए दूसरे दल का नेता उतराधिकारी है। जिस दल का कोई भविष्य नहीं है, उसका वर्तमान क्या होगा।

अपनी जगह पर सही हैं कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा पर बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा सही कह रहे हैं, नीतीश कुमार को कुछ व्यक्ति हैंडल कर रहे हैं। अब वो लोग कौन हैं, ये तो नीतीश कुमार ही बताएंगे।

सड़क पर आई जदयू की लड़ाई

बता दें कि जदयू में मची कलह सड़क पर आ चुकी है। नेता लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए। साथ ही ये भी कहा कि जदयू सिर्फ नीतीश कुमार का ही नहीं बल्कि उनका भी हैं। वो अपना हिस्सा छोड़कर कही नहीं जायेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news