Friday, September 20, 2024

बिहार में हिंसा के बीच बीजेपी नेता के भाई की दुकान से उपद्रवियों ने लूटी 3 करोड़ की मोबाईल

पटना: बिहार के नालंदा में हुए हिंसक झड़प में कई तरह के नुकसान की खबरें सामने आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस झड़प में एक दुकान से अपराधियों ने करीब 3 करोड़ लूट कर डाली. बताया जा रहा है कि जिस दुकान से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. वो दुकान बीजेपी नेता के भाई की बताई जा रही है. इस दुकान का उद्घाटन मंगल पांडे ने किया था. फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

तनाव के चलते अमित शाह का दौरा रद्द

बिहार के सासाराम में रामनवमी के बाद हुए उपद्रव और विवाद के कारण गृहमंत्री अमित शाह का सासाराम का दौरा रद्द करना पड़ा है. इस घटना को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इस मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने इस मामले में कहा कि सासाराम में आशांति और माहौल बिगड़ना साफ तौर पर प्रशासनिक विफलता का परिणाम है.

प्रशासनिक विफलता का परिणाम

इस मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने बयान जारी करते हुए कहा कि जिस तरह से यहां रामनवमी के जुलुस के दौरान पथराव और तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. उससे यह साफ जाहिर होता है कि यह प्रशासन की विफलता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वजह से गृहमंत्री का दौरा भी स्थगित हुआ है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से इन सारी चीजों की जानकारी दी है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news