Thursday, September 19, 2024

रामनवमी के मंच पर दिखे नीतीश कुमार और बिहार BJP के सारे दिग्गज, दिखी सियासत की अलग तस्वीर

पटना। इस बार रामनवमी पर बिहार की सियासत में खास बात देखने को मिली है। श्री राम की आराधना में पक्ष-विपक्ष के नेता एक मंच पर साथ नजर आए। प्रभु श्रीराम की आरती के समय राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर, सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेता उपस्थित रहे।

जय जय सियाराम के लगे नारे

डाकबंगला चौराहा और उसके आसपास का क्षेत्र बृहस्पतिवार की शाम ‘जय जय सियाराम’, ‘जय श्रीराम, बजरंग बली की जय’ आदि के उद्घोष से गूंजता रहा। सूबे के राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर और सीएम नीतीश कुमार ने शाम में विभिन्न मोहल्लों से निकली शोभायात्रा की आरती उतारी और उनका अभिनंदन किया। इसके अलावा राज्यपाल व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोभायात्रा के नेतृत्वकर्ताओं को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

मंच पर दिखी सियासी तस्वीर

नीतीश कुमार पटना के डाक बंगला चौराहा पर बने मंच पर बिहार भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ अपने करीबी मंत्री विजय चौधरी के साथ उपस्थित थे। यह मंच भले ही एक धार्मिक आयोजन का था लेकिन इस एकजुटता को देखकर बिहार में सियासी हलचल पैदा हो गई है।

दिख रही थी नजदीकियां

बता दें कि डाकबंगला चौराहा पर राम नवमी के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई थी। इसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। जैसे ही नीतीश कुमार मंच पर पहुंचे बिहार भाजपा के तमाम दिग्गज नेता एक साथ खड़े हो गए और मुख्यमंत्री की आगवानी की। सीएम नीतीश कुमार ने भी बड़े ही गर्मजोशी से अभिनंदन स्वीकार किया। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को अपने पास बुलाया और हाथ मिलाकर , एक-दूसरे से मुस्कुरा कर बात की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news