Thursday, September 19, 2024

बिहार: तेजस्वी की बेटी का घर आने पर हुआ भव्य स्वागत, लालू यादव ने पोती का रखा प्यारा सा नाम

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी राजश्री ने नवरात्रि में बेटी को जन्म दिया। वहीं अब तेजस्वी यादव की बेटी अपने घर आ गई है। जहां घर पर उसका भव्य स्वागत किया गया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपनी बेटी के घर आने की सूचना दी है। इस दौरान तेजस्वी ने अपनी बेटी का नाम भी साझा किया।

लालू यादव ने रखा प्यारा सा नाम

तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी के बारे में जानकरी दी कि लालू यादव ने अपनी पोती का नामकरण किया है। राजद सुप्रीमों ने अपनी पोती का नाम कात्यायनी रखा है। वहीं बुआ रोहिणी आचार्या ने ग्रैंड वेलकम की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “तू जानी जाएगी उनके नाम से, दुनिया जिन्हें पूजती है भक्ति भाव से”।

तेजस्वी ने सबको कहा शुक्रिया

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया और बेटी का नाम बताया। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा – ‘प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएं देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया। इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं। बच्ची के दादा लालू प्रसाद यादव ने उसका नाम कात्यायनी रखा है।’

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news