Thursday, September 19, 2024

बिहार: जेठ संग फरार हुई दो बच्चों की मां, साथ में गहने, आटा, चावल भी ले गई

पटना। बिहार के मुंगेर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे है. जहां दो बच्चों की मां अपने पति को छोड़कर उसके बड़े भाई के साथ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला के साथ भागा उसका जेठ भी 4 बच्चों का पिता है. उसने भी अपनी पत्नी और बच्चों को अपने छोटे भाई की पत्नी के लिए छोड़ दिया. हैरान कर देने वाला यह मामला असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव का है. भागी हुई महिला का नाम नर्मदा देवी है. जबकि उसका जेठ पड़ोस में रहने वाला कैलाश साह हैं. महिला अपने साथ अपने दोनों बच्चों को भी ले गई है।
वहीं इस मामले में महिला के पति त्रिपुरारी साह ने असरगंज थाना में पत्नी को भगाकर ले जाने का आवेदन दिया है। बेचारा पति थाने जाकर पुलिस से पत्नी को ढूंढ देने का गुहार लगा रहा है।

मुंबई में मजदूरी करता हैं पति

पीड़ित त्रिपुरारी साह मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता है. उसकी शादी वर्ष 2007 में बेगूसराय जिला के रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह की पुत्री नर्मदा से हुई थी. वह अपनी पत्नी को मुंबई से पैसे भी कमाकर भेजता था. लेकिन इसी दौरान पत्नी नर्मदा का पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के भैंसुर से चक्कर चलने लगा. 2 बच्चें की मां नर्मदा को चार बच्चों के पिता कैलाश साह से प्यार हो गया. फिर क्या था प्यार परवान चढ़ता रहा और दोनों घंटों एकदूसरे से फोन पर बात करने लगे.

भैंसुर के बिना नहीं रह पाई महिला

इस दोनों की प्रेम कहानी की खबर जब त्रिपुरारी साह को मिली तो उसने अपनी पत्नी को समझाया-बुझाया लेकिन इश्क में बावली हुई नर्मदा ने इन चीजों को अनदेखा कर दिया. जब भैंसुर के बिना वो नही रह पाई तो 22 जनवरी को घर से उसके साथ फरार हो गई. साथ में अपने दोनों बच्चो को भी ले गई.

पति थाने में लगा रहा गुहार

घटना की सूचना मिलते ही पति भागा- भागा अपने घर पहुंचा लेकिन पूरा घर खाली पड़ा था. शादी में मिले गहने भी गायब थे. जिसके बाद पीड़ित पति ने असरगंज थाने जाकर कैलाश शाह और चार अन्य के खिलाफ पत्नी के भगाने का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news