Thursday, September 19, 2024

आरा में पागल कुत्ते का खौफ खत्म, लोगों ने पीट- पीटकर मार डाला

पटना: बिहार के आरा में 80 से ज्यादा लोगों को काटकर अस्पताल पहुंचाने वाले पागल कुत्ते का अंत हो चुका है. गुस्साए रहवासियों ने पागल कुत्ते को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. इस पागल कुत्ते ने करीब 80 लोगों को काटा था, जिसके बाद से लोगों में दहशत के साथ-साथ आक्रोश था. बीते दिनों ही खबर आई थी कि कुत्ते ने एक युवक के गले पर काफी जोरदार हमला किया था. कुत्ते के हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया था. आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कुत्ते ने 80 लोगों को किया था घायल


आरा के शिवगंज में पागल कुत्ते ने करीब 80 लोगों को काट लिया था. कुत्ते का आतंक इस कदर बढ़ गया था कि लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया था. पागल कुत्ते के काटने से जिला सदर अस्पताल में घायलों का तांता लग गया था. बीती शाम कुत्ते ने सरेआम लोगों को सड़क पर दौड़ाना शुरू कर दिया. पागल कुत्ते के खौफ से इलाके में अफरातफरी मच गई. कुत्ते के काटने के डर से लोगों ने दौड़ना-भागना शुरू कर दिया. भगदड़ में कई लोग घायल हो गए. साथ ही कुछ लोग कुत्ते के काटने से रातोरात अस्पताल पहुंचाए गए.

कुत्ते को पकड़ने में प्रशासन रहा नाकामयाब


बता दें कि लोगों द्वारा प्रशासन को लगातार शिकायत मिल रही थी कि एक पागल कुत्ते ने इलाके में दहशत फैला रखा है. कुत्ते के आतंक से लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया था. पागल कुत्ते के काटने से शहर के अस्पतालों में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही थी. साथ ही लोगों में प्रशासन द्वारा कु्त्ते को ना पकड़ने को लेकर काफी रोष था. कुत्ते की मौत के बाद शहर के लोगों ने राहत की सांस ली. जानकारी के अनुसार इस कुत्ते ने लगभग 80 लोगों को काटा था. साथ ही कुत्ते ने कुछ लोगों को इस कदर घायल कर दिया था कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. लोगों ने बताया कि कुत्ते के आतंक से बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो रही थी. कुत्ते के डर से बच्चों ने स्कूल जाना छोड़ दिया था. अब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news