Friday, September 20, 2024

BJP विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने मांगी CM नीतीश की हेल्थ कार्ड रिपोर्ट, कहा- मानसिक स्थिति गड़बड़

पटना। बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश की मानसिक स्थिति ठीक नही है इसलिए वो अपना हेल्थ कार्ड जारी करें।
बीजेपी विधायक ने कहा कि पहले भी सार्वजनिक कार्यक्रम में उनका विस्मरण देखा गया है। उन्हें अपना प्रश्न खोजने में कई मिनट लग जाता है। वो ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं, जो उन्हें गलत रास्ते पर लेकर जा रहे हैं।

सदन में गलत जवाब देने लगे नीतीश

दरअसल सोमवार को विधानसभा में नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि जब स्व.अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तो उस समय वो गृह मंत्री थे। सीएम नीतीश के इस दावे पर सत्ता पक्ष ने मेज भी थपथपा दी लेकिन सियासी जानकारों के मुताबिक नीतीश कुमार कभी भी गृह मंत्री बने ही नहीं थे।

जानिए पूरा वाकया

यह वाकया सोमवार को सदन में घटी। जब प्रश्नोत्तर काल के दौरान BJP विधायक नीतीश मिश्रा ने सरकार से सवाल पूछा कि खिलाड़ियों को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि जब केंद्र में श्रद्धेय अटल जी की सरकार थी तो हम गृह मंत्री थे। हमने देश में सबसे पहले गृह मंत्रालय में खिलाड़ियों को नौकरी देने का काम शुरू किया। सीएम नीतीश के ऐसा कहने पर सत्ता पक्ष की ओर से मेज थपथपा कर शाबाशी दी गई। लेकिन सच ये है कि नीतीश कुमार अटल जी के शासनकाल में गृह मंत्री थे ही नहीं। इसके अलावा नीतीश कुमार सवाल याद नहीं रख पाए। सवालों का जवाब देते समय भी वो लड़खड़ाए। जिसके बाद बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर ने अब उनसे उनका हेल्थ कार्ड मांगा हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news