Friday, September 20, 2024

बिहार: तुषार अपहरण-हत्या मामले में मचा बवाल, लोगों ने रोड जाम कर की आगजनी

पटना। बिहटा में हुए तुषार अपहरण-हत्याकांड को लेकर लोग काफी आक्रोशित हैं। गुस्साए लोगों ने सोमवार सुबह बिहटा-पटना मुख्य पथ और बिहटा-सरमेरा रोड को जाम कर दिया। नाराज लोगों ने आगजनी की और 5 घंटे तक जाम लगाए रखा। काफी मशक्कत करने के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं आक्रोशित लोग आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

प्रदर्शन कर रहे लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी नाराजगी देखने को मिल रही। पुलिस के खिलाफ लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। उनकी मांग है कि आरोपित को फांसी दी जाए और इस घटना को अंजाम देने में जो भी लोग शामिल हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ये था पूरा मामला

मालूम हो कि बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से शिक्षक के इकलौते बेटे को अपराधियों ने 4 दिन पहले अपहरण कर लिया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी। अपराधियों ने मासूम बच्चे की हत्या करके उसके शव को जला डाला। खेदलपुरा गांव के जंगल से पुलिस ने अधजला शव बरामद किया था और पोस्टमार्टम के बाद पुष्टि की कि अधजला शव तुषार का है। अपराधियों ने पहले तुषार का अपहरण किया था और बाद में उसके पिता को व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज भेज कर 40 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news