Thursday, September 19, 2024

बिहार: बेकाबू ट्रक ने पुलिस की जीप पर मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बची टीम

पटना। बिहार के बेगूसराय में पुलिस की टीम को जान से मार देने का प्रयास असफल हो गया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के नजदीक एसएच-55 पर 19 मार्च यानि आज सुबह बेकाबू ट्रक ने पुलिस जीप को सामने से जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस जीप पर सवार हवलदार समेत चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इनमे से तीन पुलिसकर्मी की हालत बहुत नाजुक है. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इसके अलावा चालक का इलाज किसी निजी क्लिनिक में चल रहा है.

बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बेगूसराय सदर अस्पताल में जिसका ट्रीटमेंट चल रहा है, उनमे दरभंगा में पदस्थापित हवलदार विनोद सिंह, जवान सुधीर कुमार चौधरी, जवान संजीव सम्मिलित है. वही जीप चालक झाजी का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. ट्रक ने जीप में इतनी तेज टक्कर मारी कि उसके बुरी तरह परखच्चे उड़ गए. घटना में चालक गाड़ी में बुरी तरह फंस गया था. उसे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. लेकिन अब उनकी स्थिति बहुत गंभीर बताई जा रही है. साथ ही ड्राइवर का हाथ भी कट गया है. चारों पुलिसकर्मियों के हथियार सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

स्कॉर्पियो वाले ने घायलों को पहुँचाया अस्पताल

घायल सुधीर कुमार चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा कि जब यह घटना हुई तो तीन पुलिसकर्मी बेहोश हो गए थे. साथ ही उनका सिर भी फट गया. वो वाहन से उतरकर मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने उनकी सहायता नहीं की. सिमरिया से आने वाला एक स्कॉर्पियो ड्राइवर मदद के लिए आगे आया था. उनके सहयोग से गाड़ी में फंसे विनोद और संजीव को बाहर निकालने में सफलता मिली। इसके बाद स्कॉर्पियों वाले ने तीनों घायलों को तुरंत ट्रीटमेंट के लिए सदर अस्पताल पहुँचाया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news