Monday, October 28, 2024

Wolf: यूपी के बाद अब बिहार में भेड़िया का आतंक, 9 माह की बच्ची को बनाया शिकार

पटना। यूपी के बाद अब बिहार में भेड़िया का आंतक देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले यूपी के बहराइच में भेड़िए का आतंक था। अब बिहार के गोपालगंज में भी भेड़िया अपनी दहशत फैला रहा है। गोपालगंज जिले के एक घर के पीछे खून के धब्बे मिले है। लोगों को शक है कि वह खून 9 महीने की बच्ची का है।

बच्ची की जांच-पड़ताल जारी

जिसे देखने के बाद सकते में चले गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच के लिए डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। काफी जांच-पड़ताल के बाद भी बच्ची नहीं मिल पाई है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए माता-पिता से अपील की गई है। गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही गांव से यह घटना सामने आई है। जहां घर में सोयी मासूम बच्ची को भेड़िया जंगल में उठाकर ले गया।

भेड़िया बच्ची को ले गया

घटना के संबंध में बताया कि काशी टेंगराही गांव के प्रेमसागर कुमार की पत्नी मधु कुमारी अपनी नौ माह की बच्ची को घर में सुलाकर काम में लग गई है। इस दौरान घर में भेड़िया घुसा और बच्ची को उठाकर घर के पीछे वाले रास्ते से भाग गया। जब घटना की जानकारी घरवालों को लगी, तो घर में मातम सा छा गया। लोगों के बीच चर्चा है कि भेड़िया बच्ची को उठाकर ले गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news